Advertisement

total q new updated business plan part 1|टोटल क्यू का नया अपडेटेड प्लान की पूरी जानकारी

total q new updated business plan part   1|टोटल क्यू का नया अपडेटेड प्लान की पूरी जानकारी total q new updated business plan part 1/टोटल क्यू का नया अपडेटेड प्लान की पूरी जानकारी

नमस्कार दोस्तों,
मैं अर्जुन वर्मा आप लोगों का तहे दिल से स्वागत करता हूं अपने चैनल The Full Detail पर।
for more information contact us-8127679257
-------------------------------------------
About this video-
दोस्तों
इस वीडियो में हम आप लोगों को टोटल क्यू अर्थात इनप्रो इंडिया के बिजनेस प्लान में हुए नए बदलाव पर आधारित एक नया बिजनेस प्लान आप लोगों को इस वीडियो में बताने वाला हूं।
मतलब की आप इस वीडियो में टोटल क्यू के नए बिजनेस प्लान को देख पाएंगे और उसे समझ पाएंगे । वैसे इस वीडियो में आप लोगों को टोटल क्यू के बिजनेस प्लान का पहला भाग ही दिखाया गया है ।बाकी दूसरा भाग अगली वीडियो में मिल जाएगा आप लोगों को।
////////////////////////////////////////

About this channel-
मेरे प्यारे दोस्तों ये जो मेरा चैनल है The Full Detail , बड़े उद्देश्य के साथ बनाया गया है। इस चैनल के माध्यम से मैं उन सभी बिंदुओं का विस्तृत वर्णन करने का प्रयास करूंगा जिनको कि लोग सही से नहीं समझ पाते हैं ।इस चैनल के माध्यम से मैं लोगों को सही और सटीक जानकारी देने का हमेशा प्रयास करूंगा। मेरे चैनल की वर्तमान क्राइटेरिया एम एल एम इंडस्ट्री को लेकर के हैं और उसी से रिलेटेड सारी जानकारी को कलेक्ट करना और आप लोगों तक पहुंचाना है। मैं कोशिश करूंगा कि वर्तमान समय के अनुसार मैं लोगों को उनके कैरियर, आमदनी के जरिए और दैनिक जीवन में होने वाले क्रियाकलाप का सही और महत्वपूर्ण जानकारी आप लोगों तक पहुंचा सकूं।
मैं प्रत्येक चीज को बहुत गहराई से अध्ययन करता हूं। मैं अपने उन्हीं अध्ययनों के अनुभवो को आप लोगों के सामने प्रस्तुत करूंगा। इस चैनल के माध्यम से मैं विज्ञान जगत, खेल जगत मनोरंजन ,कला, साहित्य ,व्यापार एवं इतिहास के कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों को आपके सामने प्रस्तुत करूंगा। यहां से मेरा केवल एक ही उद्देश्य है कि मैं अपने अनुभव को समाज के सामने रख सकूं।
-----------------------------------
आग्रह-
आप सभी श्रोता गणों से मैं विनम्र अनुरोध करता हूं कि यदि आपको मेरे इस चैनल पर मिलने वाली वीडियो से और मिलने वाले ज्ञान से कोई लाभ समझ में आता है तो आप मेरे चैनल को सब्सक्राइब (subscribe) कर सकते हैं और मेरी वीडियो को लाइक( like)तथा Share भी कर सकते हैं साथ ही साथ आप कमेंट सेक्शन में कमेंट क

total q business plan,totalq new plan,totalq new updated plan,total q products,total q product demo,total q repurchase plan,totalq repurchase plan,totalq plan,totalq business plan in hindi,totalq inpro india,best mlm company in india,best mlm plan,best mlm plan daily payment,product based company,best direct selling company in india,best top 10 direct selling company in india,new MLM company2020,new mlm company 2019,MLM,

Yorum Gönder

0 Yorumlar